हार के बाद धार्मिक हुये विराट कोहली , धोनी की फोटो के आगे अगरबत्ती घुमाते पाये गए


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

हाल में मिली करारी-कुरकुरी हार का दंश झेलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के युवा कप्तान अभ्यास सत्र के बाद एमएस धोनी की तस्वीर के आगे काफी श्रद्धापूर्ण मुद्रा में ध्यान लगाए तथा अगरबत्ती घुमाते भी पाये गए ।

पड़ताल किए जाने पर होटलकर्मियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि पिछली रात उनके कमरे से शिव खेड़ा की पुस्तक “जीत आपकी” टुकड़ों-टुकड़ों में बरामद हुई थी । साथ ही , उनकी ब्राउज़र हिस्ट्री हैक किए जाने पर “How to be cool like MS Dhoni”, “Does MS Dhoni eat ice-cubes”, “Steve smith memes” जैसे लिंक पाये गए ।

virat-kohli-worshiping-dhoni-satire

होटलकर्मियों ने दबे स्वर में यह भी बताया की वह हार के बाद से वह तोड़-फोड़ करके होटल की निजी संपत्ति का काफी नुकसान पहुंचा चुके हैं । नुकसान की भरपाई के संदर्भ में पूछे जाने पर वह लाल आँखों से “अनुष्का से माँग” जैसा कुछ कहते हुये वापस कमरे में बंद हो गए ।

देर रात को भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को कप्तान के कमरे से बाहर परेशान हालात में मँडराते हुये पाया गया । सुबह होते-होते भारतीय कप्तान की व्यवहार की चर्चा जंगल की आग की तरह फ़ैल गयी और बगल वाले होटल में रुकी औस्ट्रेलियाई टीम को भी इसकी भनक लग गयी ।

हमेशा की तरह आग में घी डालने वाला काम करते हुए , मेहमान टीम ने ध्वनि-विस्तारक लाउडस्पीकर मंगाकर उसपर ज़ोर-ज़ोर से हँसना शुरू कर दिया ।

जैसे ही भारतीय मीडिया घटना-स्थल पर पहुंची , पहला सवाल कोच रवि शास्त्री से ही किया गया जिन्होने कहा कि “मेरा यह कहना है कि नो कमेंट्स!” उनके इस महत्वपूर्ण बयान के बाद मीडिया कप्तान के कमरे के बाहर जुट गयी और खिड़कियों से कप्तान को धोनी की तस्वीर के आगे उल्लेखनीय क्रियाएँ करते हुये पाया गया । इससे पहले कि पत्रकार उनकी इन भंगिमाओं के बारे में प्रश्न कर पाते , उन्होने मीडिया की मौजूदगी भाँप ली और उन्हें “दिल्ली वाला अभिवादन” देकर वहाँ से विदा कर दिया ।

 

This post has been submmited by Anshita Singh.

Loading...

Add Comment