आज का बड़ा खुलासा : आखिर क्या है ऐश्वर्या राय बच्चन के Purple Lipstick या जामुनी होठों के पीछे की कहानी?

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

होठों से छू लो तुम – लेकिन, आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने होठों से क्या छू लिया था की उनके लिप्स यानि होंठ पूरे पर्पल (Purple Lipstick) यानि जामुनी या बैंगनी रंग के हो गए. जैसे की आप सभी को मालूम ही है की ऐश्वर्या राय कांन्स फेस्टिवल (Cannes Festival) में अपने होंठ पुरे जामुनी रंग की लिपस्टिक से रंग के पहुँच गयी और पूरी दुनिया की निगाहे उन पर टिक गयी. वो इसलिए, क्यूंकि हर कोई अपनी आँखों को मल कर फिर से देखने की कोशिश कर रहा था की वह वाकई में ऐश हैं या फिर कोई और. क्यूंकि, Purple रंग की लिपस्टिक लगा के ऐश्वर्या किसी चुड़ैल से कम नज़र नहीं आ रही थी.

secret-aishwarya-rai-bachchan-purple-lipstick-cannes-festival

Secret Behind Aishwarya Rai Bachchan’s Purple Lipstick Revealed.

जब से ऐश्वर्या राय बच्चन की कांन्स फेस्टिवल की फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, तब से हर कोई इस बात का अंदाज़ा लगाने में लगा है की आखिर क्या मजबूरी थी की ऐश्वर्या को ऐसी वाहियात रंग की लिपस्टिक लगानी पड़ी. क्यों उनके मेक अप आर्टिस्ट ने उनके साथ ऐसा भद्दा मजाक किया. या फिर, क्यों, ऐश्वर्या ने कांन्स में आने से पहले, एक बार, शीशे में अपनी शकल देखने की जरुरत नहीं समझी.
मीडिया में कोई कह रहा है की ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने नाकारा पति अभिषेक बच्चन द्वारा बड़े प्यार से लए गए पुरे १ किलो जामुन खा लिए, इसलिए उनके होंठ ऐसे हो गए. वहीं, कुछ लोग ऐसा कहते भी सुने गए, की, ऐश ने ब्लैक कर्रेंट आइस क्रीम खा ली थी.
कुछ ने तो यह भी कह दिया की उनको इस बार एशियन पेंट्स वालों ने स्पांसर किया था और अपने पर्पल शेड को प्रमोट करने के लिए उन्होंने ही ऐश्वर्या बच्चन के होंठ purple रंग के पेंट से रंग दिए थे.
वहीँ, यह बात भी मार्किट में आयी की Lakme कंपनी की purple शेड वाली लिपस्टिक को प्रमोट करने के लिए कंपनी ने ही उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया. गौरतलब है, की यह purple शेड वाली लिपस्टिक मार्किट में बिक नहीं थी, इसलिए उसके स्टॉक को फटाफट निकालने के लिए ही उन्होंने ऐश्वर्या राय को ऐसा करने के लिए कहा ताकि उनकी लिपस्टिक मार्किट में बिकने लगे.
खैर, लेकिन हमारे ख़ुफ़िया रिपोर्टर ने इसकी गहन जाँच पड़ताल करके ऐश्वर्या राय बच्चन के purple यानि जामुनी होंठो के राज से पर्दा उठा ही दिया है.
हमारी रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने यह सब किसी गलती या अनजाने में नहीं किया बल्कि जान बुझ कर किया था. तो ऐसी क्या मजबूरी आ गयी थी की ऐश्वर्या को ऐसा भोंडा चेहरा बनाना पड़ा? इसका कारण था – ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस में एक छेद था जिसको छुपाने के लिए यह सारा नाटक हुआ.
जी हाँ, आप यह सब सुन के काफी हैरान होंगे लेकिन, पूरी ईमानदारी से बताईये की आप में से कितने लोगो ने ऐश्वर्या की ड्रेस को ध्यान से देखा. किसी ने भी नहीं. है ना ? सिर्फ आप लोग ही क्या, यहाँ तक की दुनिया भर के मीडिया ने भी इस बात को नोटिस नहीं किया. क्यूंकि हर किसी का ध्यान तो सिर्फ ऐश्वर्या की purple लिपस्टिक की तरफ था. और यह ही, ऐश्वर्या राय बच्चन चाहती थी क्यूंकि अगर मीडिया और सब लोगो का ध्यान उनके फटी हुई ड्रेस की तरफ जाता तो उनकी काफी बदनामी हो सकती थी. इस बदनामी से अपने आप को बचाने के लिए ही, ऐश्वर्या ने यह सब नाटक किया और वे इसमें सफल भी हुई. (नीचे वाली फोटो देखिये )

aishwarya-rai-cannes-purple-lipstck-dress-goof-up
ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस में छेद जिसको एक साधारण कपडे से कवर किया गया.

अभी तक, हमारे सिवा और कोई भी इस सच को जानने में कामयाब नहीं हो सका है.
हुआ यूँ की जब ऐश्वर्या अपने ड्रेसिंग रूम में कांन्स फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए तैयार हो रही थी तो उनकी ड्रेस में यह डिफेक्ट नोटिस किया गया जोकि शायद किसी कील आदि लगने से हुआ होगा. लेकिन, अब समय कम था और इतने कम समय में उनके नाप की कोई और डिज़ाइनर ड्रेस बनाना नामुमकिन था.
तभी, हमारा ख़ुफ़िया रिपोर्टर जो उस समय ऐश्वर्या के कमरे के आसपास अपनी ख़ुफ़िया हरकते कर रहा था, उसने ऐश्वर्या और उसके डिज़ाइनर के बीच इस ख़ुफ़िया बातचीत को सुन लिया. इसमें उसने साफ़ सुना, जब ऐश्वर्या के ड्रेस डिज़ाइनर ने उनसे अपने मेकअप में कुछ गूफ अप (goof-up) करने के लिए कहा. अब बाकि सारा मेकअप तो हो चूका था, तो यह decide किया गया की ऐश्वर्या की लिपस्टिक कुछ ऐसे रंग की लगाई जाये की सबकी नज़र सिर्फ वहीँ टिक जाए.
उसके बाद जो कुछ हुआ वह आप सब जानते ही हो. 🙂
हम अपनी इस खुफियागिरी का सारा श्रेय अपने ख़ुफ़िया रिपोर्टर को देते हैं.
आप चाहे तो हमारा फेसबुक पेज लाईक कर सकते हैं ताकि आपको हमारी सारी ख़ुफ़िया ख़बरें औरों से पहले मिल सकें. Follow us on YouTube too.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment