बाबा रामदेव बनाएंगे एक साथ 4 बच्चे पैदा करने वाली दवाई. सिर्फ हिन्दुओं पर करेगी असर.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

हिन्दू धर्म के 4 सबसे बड़े संरक्षक और हिन्दुओं को 4 बच्चे पैदा करने के लिए प्रेरित करने वाले, योगी आदित्यनाथ, प्रवीण तोगड़िया, साध्वी प्राची और साक्षी महाराज, ने बाबा रामदेव के साथ एक गुप्त मीटिंग की है. इन चारों ने बाबा रामदेव के साथ हिन्दुओं की घटती आबादी और मुसलमानो की बढ़ती आबादी पर चर्चा की.
गुप्त सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, यह चार चोर समाज सेवी, बाबा रामदेव से यह गुजारिश करने गए थे की वे पतंजलि में कोई ऐसे दवा बनाए जिससे की एक साथ 4 बच्चे पैदा हो जाएँ. लेकिन, साथ ही इन्होने साफ़ किया की यह दवाई सिर्फ हिन्दुओं पर असर करनी चाहिए नाकि किसी और पर – और, मुसलमानो पर तो बिलकुल भी नहीं.

saadhvi-prachi-hindu-4-childeren-ramdev
सुना है की बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने इस पर हामी भर दी है और वायदा किया है की वे जल्द ही ऐसे जादुई दवाई बाजार में उतारेंगे जिससे की एक साथ 4 बच्चे पैदा हो सकें. यह जादुई दवाई ऐसे काम करेगी की अगर कोई गैर हिन्दू इस दवाई को खायेगा तो उसे उसी समय उलटी हो जाएगी और सारी दवाई अपने आप बाहर आ जाएगी.
हमारे रिपोर्टर ने जब यह जानने की कोशिश की, यह दवाई आखिर हिन्दू को कैसे पहचानेगी ? तो पता लगा की यह दवाई जैसे ही खून में जाकर मिलेगी तो इस दवाई में इस्तेमाल किये जाने वाला एक सीक्रेट केमिकल, खून से इंसान का धर्म पहचानने की शक्ति रखेगा.
लेकिन, अगर हिन्दू को किसी बीमारी की बजह से खून चढ़ाने की जरूरत पड़ने पर, अगर किसी मुसलमान का खून चढ़ाया गया होगा, तो तब क्या होगा? उनका कहना था की तब इस दवाई का बिलकुल भी असर नहीं होगा और यह बेकार हो जाएगी. ना सिर्फ बेकार होगी बल्कि दवाई का असर उल्ट जायेगा यानि की हिन्दू की जगह उस मुसलमान के चार बच्चे पैदा हो जायेंगे (जिसका खून उस हिन्दू व्यक्ति को चढ़ाया गया है 🙂 )
तो, अब इन चारों हिन्दू धर्म के ठेकेदारों ने सभी हिन्दुओं से आह्वान किया है की कभी भूल से भी किसी मुसलमान का खून ना चढ़वाएं नहीं तो हिन्दुओं की आबादी बढ़ाने का इनका सपना चकनाचूर हो जायेगा. 🙂

Loading...

One thought on “बाबा रामदेव बनाएंगे एक साथ 4 बच्चे पैदा करने वाली दवाई. सिर्फ हिन्दुओं पर करेगी असर.

  1. ‘ ‘ दवा बनाने की क्या जरुरत है अपनी औरतों को मुस्लिम मर्द के पास छोड़ दो ऐसे ही 5 बच्चे पैदा हो जाएंगे???????????

Add Comment