बाबा रामदेव ने बनाई, बिना जान से मारे, मच्छरों से मुक्ति पाने वाली हर्बल दवाई. पतंजलि की इस चमत्कारी दवाई से मच्छर उड़ कर पाकिस्तान चले जायेंगे.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

मच्छरों के आतंक से पूरी राजधानी दिल्ली त्राहि त्राहि कर रही है. वहीँ इन मच्छरों की वजह से चिकुनगुनिया और डेंगू जैसी महामारी का रूप ले चुकी हैं. यह तो हम पहले बता ही चुके हैं की दिल्ली में इस साल मच्छरों की बढ़ती संख्या के पीछे मोदी और अम्बानी की मिलीभगत है. आज हम इसका कुछ और खुलासा करके बताते हैं की क्यों कर रहे हैं यह मिली भगत और अब क्या होगा.
मोदी और अम्बानी आपस में मिल कर, दूसरे राज्यों और देशों से मच्छर लाकर दिल्ली में छोड़ रहे हैं. इसका एक अहम् कारण तो केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सरकार को बदनाम करना है ताकि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के खिलाफ हो जाये और आगामी चुनावों में बीजेपी और मोदी सरकार मच्छरों को एक बड़ा मुद्दा बना कर दिल्ली की जनता को बेवकूफ बना सकें.
लेकिन इसका एक दूसरा पहलु भी है. वह हैं, बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि द्वारा बनाई गयी मच्छरों की दवाई की बिक्री करवाना. जी हाँ, एक बार फिर बाबा रामदेव ठीक समय पर मैदान में मच्छरों की दवाई लेकर कूद पड़े रहे हैं. जल्द ही आप टीवी, अख़बारों आदि पर बाबा रामदेव को इसके विज्ञापन करते भी देख पाएंगे जिसमे वे यह गुहार लगाएंगे की मार्किट में बिकने वाले केमिकल वाली मच्छरों की दवाई छोड़ कर पतंजलि की केमिकल से रहित हर्बल दवाई खरीदिये.

ramdev-patanjali-mosquito-medicine-funny
मोदी सरकार शुरू से ही बाबाओं खास कर बाबा रामदेव पर काफी मेहरबान है. इसलिए तो पतंजलि का व्यापार मोदी के सत्ता में आने के बाद 1000 गुना तक बढ़ गया है. उसका कारण यही है की एक मिलीभगत जे तहत मोदी सरकार बाजार में बिकने वाले उत्पादों पर किसी बहाने से बैन लगाती है और फिर उसी चीज का हर्बल विकल्प पतंजलि से लांच करवा देती है.

यह भी जरूर पढ़े: पतंजलि की भविष्य में आने वाले हर्बल प्रोडक्ट्स की लिस्ट हुई लीक.

यही सब कुछ अब मच्छरों की दवाई के साथ होने वाला है. तो जनाब, बाबा रामदेव के मुताबिक यह मच्छरों की दवाई पूरी तरह से स्वदेसी, हर्बल और आयुर्वेदिक है और यह मच्छरों को जान से नहीं मारेगी बल्कि उड़ा कर कही और ले जाएगी. बाबा रामदेव के ब्यान के मुताबिक इस दवाई का एक सीक्रेट फार्मूला है जो न सिर्फ इन मच्छरों को ज़िंदा रखेगा बल्कि उन्हें उड़ कर पाकिस्तान की तरफ जाने के लिए मजबूर कर देगा. तो हुआ ना, एक पंथ तीन काज (2 काज तो हम ऊपर बता ही चुके हैं, तो यह तीसरा हुआ).

यह भी देखें.: Jab Baba Ramdev Khud Patanjali Ki Jeans Pehan Kar Promotion Karte Dikhayee DIye.

इस दवाई से ना सिर्फ देश की जनता को मच्छरों के आतंक से मुक्ति मिलेगी बल्कि पाकिस्तान का जीना हराम हो जायेगा और यह सारी बीमारियां वहां फैल जाएँगी. ऐसा करने से, मोदी सरकार इन सारी चीजों का क्रेडिट खुद ले लेगी और देश में यह भ्रम फैलाया जायेगा की जहाँ केजरीवाल सरकार इन मच्छरों से निजात पाने में असफल रही वहीँ मोदी सरकार इन इसको मिनटों में सुलझा दिया.
जाहिर सी बात है इन सब बातों का फायदा मोदी सरकार आने वाले चुनावों में लेने की भरपूर कोशिश करेगी.

Loading...

Add Comment