बिग बॉस के कॉन्फेशन रूम में किया स्वामी ओम ने बहुत बड़ा खुलासा बताया की वो और अरविन्द केजरीवाल है सगे भाई.

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

जी हाँ अपने एकदम सही सुना अज एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ बिग बॉस के कॉन्फेशन रूम में जहाँ बिग बॉस के एक contestant ने बताया के उनके सियासत में भी है बहुत गहरे रिश्ते। स्वामी ओम ने साफ़ शब्दों में आज सबको यह सच से रूबरू कराया की वह और अरविन्द केजरीवाल है सगे भाई और स्वामी ओम का असली ज़िन्दगी में नाम शर्मिंद केजरीवाल है।

arvind-kejriwal-swami-om-ji-real-brothers

स्वामी ओम ने यह भी स्पष्ट करते हुए कहा की बिग बॉस में भी उनको common citizen सिर्फ इसी वजह से लिया गया क्युकि वह अपने भाई अरविन्द जी के साथ हर जगह आम आदमी के नारे लगते देखे गये।

स्वामी ओम अपनी इतनी सफलता का सारा श्रेय अपने भाई को देते हुए बोले क आज मैं जो कुछ हूँ अपने भाई की वजह से हूँ। उनका कहना है की वह अपने भाई को बहुत याद करते है उन्हें याद करके बहुत रोते भी है। उन्होंने बताया की जब वो अरविन्द के साथ घर पर रहते थे तो एक दुसरे के बालों में से जुए भी निकला करते थे। उन दोनों ने साथ रह कर ही नौटंकी करना सीखा, झूठे वादे , लोगो को परेशान करना, अपना इलज़ाम दुसरो पर दाल देना, बकचो* काटना, अजीब और गरीब पोषक पहनना, अपनी औका* बात बात पर दिखा देना यह सब उन्होंने साथ रह कर सिखा।

उनका कहना है की वो दोनों बचपन से ही साथ में लोगो से पिटते आ रहे है। कभी धक्का खाना कभी, कभी थप्पड़ खाना उनकी ज़िन्दगी का एक बहुत सामान्य सा कार्य है। स्वामी ने यह भी बताया की अरविन्द को इन सब में से चप्पल पड़ना सबसे अच्छा लगता था।

स्वामी ने ये भी बताया कि वह कोई स्वामी नहीं है बल्कि वो और अरविन्द तो साथ में एक सर्कस में काम करते है। बिग बॉस में स्वामी बन के आने का आईडिया उन्हें किसी और ने नहीं अरविन्द ने ही दिया था। अरविन्द केजरीवाल ने स्वामी को बोला की कुछ ऐसा पहन के जाना जिससे लोगो की तुमसे सहानुभूति हो जाये, मुझे देखो एक मफलर और एक टोपी पहनने से लोगो ने मुझे अपना सी.एम. बना लिया तुम तंत्रिक के गेट-उप में जाओगे तो बिग बॉस तो जीत ही जाओगे, लोग तो वैसे भी चू*ये और दिमाग से पैदल तो होते ही है (अगर ऐसा नहीं होता तो क्यों इस देश के लोग एक अनपढ़ और जाहिल मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुनते) |

स्वामी ओम का कहना है की बिग बॉस के घर से जीतने के बाद वह भी पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाले है पर इस बार जनता को अरविन्द से ज्यादा नौटकी करके और ज्यादा बेवक़ूफ़ बनाकर एक नया उधाहरण स्तिथ करगे। और दोनों भाई अपना नाम Guinness वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे बड़े नौताकिबाज़ के दावेदार के लिए भी देगे|

kejriwal-swami-om-ji-narendra-modi

इस पर मोदी जी ने चुटकी लेते हुए कहा की इन दोनों की इतनी बकवास देखकर इस वर्ष इन दोनों का नाम भारत में सबसे बड़े कलंक अवार्ड से समानित किया जाने का प्रस्ताव हाई कोर्ट में डालेगे|

 

This post has been submitted by Paneeni Sharma.

 

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment