Bihar की फ़र्ज़ी Topper Ruby Rai बड़े होकर प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं.

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

Bihar की फ़र्ज़ी topper Ruby Rai का रोल मॉडल प्रधानमंत्री मोदी हैं. वह भी बड़ी होकर देश का प्रधानमंत्री बनना चाहती है. गौरतलब है की Ruby Rai के पिता ने रिश्वत खिलाकर अपनी बेटी को पोलिटिकल साइंस में बिहार के 12 क्लास में टॉपर बनवाया है. लेकिन जब Ruby का दोबारा टेस्ट लिया गया तो वो एक भी सवाल का जवाब ना लिख पाई. यहाँ तक की जब उससे तुलसीदास पर निबंध लिखने को कहा गया तो उसने सिर्फ इतना लिखा, “तुलसीदास जी प्रणाम”.

bihar-fake-12-topper-ruby-rai-pm
हमारे रिपोर्टर ने जब देश का और बिहार का गौरव, Ruby Rai से बात की तो उसने यह खुलासा किया की उसने फ़र्ज़ी तरीके से टॉप करने की प्रेरणा Modi Ji और देश की शिक्षा मंत्री Smriti Irani से ली.
रूबी राय जिसको की इस पुरे प्रकरण के बाद जेल में भेज दिया गया है, अपने जेल के कमरे से ही उसने हमारे रिपोर्टर से बड़े गर्व के साथ बात की है.
रूबी के पिता ने बताया की जब देश के प्रधानमंत्री और मंत्री तक फ़र्ज़ी डिग्री यानि fake degree लेकर इतने ऊँचे पद तक पहुँच सकते हैं तो एक आम आदमी क्यों नहीं. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को फ़र्ज़ी तरीके से बिहार का टॉपर घोषित करवाया.
रूबी राय ने बताया, “जब मोदी जी की फ़र्ज़ी डिग्री का मामला बाहर आया तो उनके भक्तों ने मोदी जी के बचाव में कहा की डिग्री कोई मायने नहीं रखती. सिर्फ काम मायने रखता है. तो अब हम अगर फ़र्ज़ी टॉपर बन गए तो कौन सा पहाड़ टूट पड़ा. हमने भी तो वही किया जो देश के प्रधानमंत्री मोदी और शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी कर चुकी हैं”. 🙂

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment