BJP MLA ने घोड़े की टाँग तोड़ी. भक्तों ने Google करना शुरू किया “when Congress or AAP attacked horse”.

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

BJP MLA के घोड़े की टाँग तोड़ने की खबर के आते ही भक्त BJP और उसके MLA के बचाव में उतर आए. सभी भक्त और BJP की IT cell एकदम हरकत में आ गयी. सब के सब गूगल करने में जुट गये की कभी कॉंग्रेस या आम आदमी पार्टी या किसी और विपक्षी पार्टी के किसी लीडर ने कभी किसी घोड़े को मारा या कोई अत्याचार किया ताकि वह उस गधे MLA और BJP पार्टी का बचाव कर सकें.

bjp-mla-attacked-horse-reactions
BJP के बहादुर शूरवीर घोड़े के भारत माता की जय ना बोलने पर उसको सबक सीखते हुए. इंसानो के बाद अब जानवरों के भी बुरे दिन आ ही गये BJP और मोदी के राज में.

यहाँ तक सुनने में आ रहा है की जल्द ही भक्तों की तरफ से घोड़े की photoshop की हुई फोटो को internet और social media पर डाला जाएगा जिसमे की घोड़े पर पाकिस्तान का झंडा लिपटा हुआ दिखाया गया है.

कई भक्तों ने तो बेवकुफ़ाना तर्क भी देने शुरू कर दिए हैं जैसे की मुगलो ने घोड़े पर बैठ कर ही भारत पर हमला किया था तो उस घोड़े के साथ ऐसी सहानभूति क्यूँ.


इनमे से कई तो यह भी कहते सुने गये की घोड़े के पक्ष में आने वाले लोग ज़्यादातर वह हैं जोकि खुद beef खाते हैं.

और कुछ ना मिलता देख, कई भक्तों ने पूरे मामले का रुख़ ही घोड़े से हटा कर गाय की तरफ कर दिया. उनका कहना है की गाय हमारी माता है नाकी घोड़ा तो घोड़े पर हुए अन्याए के लिए इतना शोरगुल क्यूँ.

खैर, घोड़े के साथ जो कुछ हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है और काफ़ी लोगो ने इसकी भरपूर निंदा की है और social media पर कड़े शब्दों में अपनी प्रितिक्रिया व्यक्त की है. वहीं अपने आप को जानवरों का सबसे बड़ा रक्षक समझने वाली मेनका गाँधी ने अभी तक इस मामले पर अपनी चुप्पी नही तोड़ी है. यह काफ़ी शर्मनाक है क्यूंकी वह सिर्फ़ इसलिए की वह खुद भी BJP की ही एक लीडर हैं और यह घोणोनी हरकत को एक BJP लीडर ने ही अंजाम दिया है.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment