देश भक्त वरुण गाँधी के विदेशी कॉल गर्ल्स के पासपोर्ट बनवाने पर मोदी के पालतू चैनल्स ने चुप्पी साधी.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

आप के संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल पर विलाप करने वाले और उसकी CD की क्लिपिंग 24 घंटे चलाने वाले मोदी और बीजेपी के पालतू न्यूज़ चैनल्स के आँखों से सामने अँधेरा छा गया जब उन्होंने वरुण गाँधी का नाम सेक्स स्कैंडल से जुड़ा हुआ सुना.
आम आदमी पार्टी की संदीप कुमार ने तो सिर्फ राशन कार्ड बनवाने का नाम पर जो किया सो किया, उसके लिए उसको फटाफट बर्खास्त भी कर दिया गया था. लेकिन, देश भक्त और बीजेपी नेता वरुण गाँधी ने देश की रक्षा से जुडी गोपनीय जानकारी और दस्तावेज महज विदेशी कॉल गर्ल्स के साथ मजे लेने के लिए बेच दिए और मोदी समेत पुरे देश के भक्तों की माँ मर गयी. अब ना ही वे ट्विटर पर कोई ट्रेंड चला रहे हैं और नहीं को ट्रॉल्लिंग हो रही है. भक्तों की छोड़िये, मीडिया चैनल्स को भी लगता है सांप सूंघ गया. वरुण गाँधी कैसे अहम् मुद्दे को छोड़ वे और सब ककह दिखा और चला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: UNESCO ने बापू आसाराम को ओफ़्फ़िशिअल राशन कार्ड डिस्ट्रीब्यूटर डिक्लेअर किया.

bjp-mastram-varun-gandhi

Cartoon: Satish Acharya.
उत्तर प्रदेश की राजनीती में जो झगडे और विवाद हो रहे हैं, मानो वे तो मोदी के पेड मीडिया चैनल्स के लिए डूबते को तिनके का सहारा है. उनको बहाना मिल गया वरुण गाँधी की मुद्दे से ध्यान भटका कर और उत्तर प्रदेश के विवाद पर बिजी करने का.


यहाँ तक की अभी तक महिला आयोग ने भी अभी तक वरुण गाँधी को नाही तालाब किया और नाही कोई ब्यान दिया. शायद विदेशी कॉल गर्ल्स महिला आयोग के दायरे में नहीं आता.
भारतीय मीडिया से अनुरोध है कृपया वरुण गाँधी की विदेशी कॉल गर्ल्स के साथ किये हुए देश भक्ति के कामों की विडियो फुटेज चला कर देश के लोगो का कुछ मनोरंजन करें.


उधर सुनने में आया है, की, स्वदेशी का राग अलापने वाले बाबा रामदेव ने भी वरुण गाँधी के विदेशी कॉल गर्ल्स के साथ किया हुए कामों पर सख्त एतराज जताया है. उन्होंने कहा है की हमें देख है की वरुण गाँधी ने स्वदेशी को छोड़ विदेशी चीजों का इस्तेमाल करके ऐसी गलती की है जिसकी माफ़ी नहीं दी जा सकती. और उसकी एवज में वरुण गाँधी ने डिफेंस सीक्रेट्स जो लीक किये हैं, उनका क्या है – जब देश का प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री तक देश को दुश्मनो को बेचने में कोई कमी कसार नहीं छोड़ रहे, तो थोड़ी कि लीकेज वरुण गाँधी ने भी कर दी तो कौन सी बड़ी बात है.
अब जो काम वरुण गाँधी ने विदेशी कॉल गर्ल्स के साथ किया, उसमे लीकेज होना तो स्वाभाविक ही था, सो हो गयी. 🙂


Loading...

Add Comment