Hindu 4 बच्चे पैदा करने के लिए ज्यादा से ज्यादा P0rn देखें – Yogi Adityanath


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

खुद कुंवारे होने के बावजूद हिन्दुओं की जनसँख्या को लेकर चिंतित रहने वाले Yogi Adityanath अक्सर मीडिया में हिन्दुओं को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए टिप्स देते नज़र आते हैं.
ये वही Yogi Adityanath है जिसने सबसे पहली बार देश में हिन्दुओं की घटती संख्या को लेकर यह बयान दिया था की हर हिन्द परिवार कम से कम 4 बच्चे पैदा करे. वैसे, योगी को हिन्दुओं की घटती संख्या से ज्यादा मुसलमानो की बढ़ती संख्या ने परेशान कर रख है. तो हो सकता है, की, आने वाले समय में योगी की तरफ से कुछ ऐसे बयान भी सुनने को मिलें की किस तरह से देश में मुसलमानों की संख्या को कम करें.

yogi-adityanath-hindu-population
खैर फ़िलहाल तो उनको हिन्दुओं के घरों में 4 – 4 बच्चे देखने की अभिलाषा है. इसलिए उन्होंने कहा है की हिन्दू 4 बच्चे पैदा करने के लिए ज्यादा से ज्यादा P0rn देखें (जैसे की, अब तक तो वे पोर्न देख ही नहीं रहे :-)). उनका मानना है की इससे लोगो में ज्यादा से ज्यादा सेक्स करने में रूचि होगी और जिसकी वजह से वे ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने में समर्थ हो सकेंगे. लेकिन, अगर सेक्स करते हुए कंडोम का इस्तेमाल करना जारी रहा है तो फिर कैसे 4 बच्चे पैदा होंगे. इस पर उन्होंने कोई सफाई नहीं दी है. हो सकता है जल्द दें दें.

उनकी माने तो वे यह भी चाहते हैं की जो हिन्दू सिर्फ 1 या 2 बच्चे पैदा करेगा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
Yogi Adityanath ने यह भी साफ़ किया, की हिन्दू सिर्फ देश में ही बने हुए p0rn को देखें (Make In India 🙂 ) नाकि विदेशी पोर्न. इसके लिए उन्होंने खास तौर पर बाबा रामदेव द्वारा शुरू किये जाने वाली देसी हर्बल पोर्न साइट फकंजली का सहारा लेने के लिए कहा है.

Loading...

2 thoughts on “Hindu 4 बच्चे पैदा करने के लिए ज्यादा से ज्यादा P0rn देखें – Yogi Adityanath

  1. महोदय आपने अब तक कितने पोर्न देखे और कितने बच्चे पैदा किये

Add Comment