फिल्म “उड़ता पंजाब” विवाद – सेंसर बोर्ड ने नाम को बदल कर “उड़ता PM” करने को कहा


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

हमारे देश में फिल्मों और उनके नामों को लेकर होने वाले विवाद कोई नयी बात नहीं है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है फिल्म उड़ता पंजाब के नाम को लेकर. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम पर ही ऐतराज किया है पर यह उनको भी नहीं पता की क्यों. शायद पीएमओ की तरफ से कुछ उंगली की गयी होगी.

Film “Udta Punjab” Should be Named “Udta PM” – Censor Board.

वैसे, उड़ता पंजाब की एक उड़ती खबर यह भी आ रही है की सेंसर बोर्ड ने इसके नाम को बदल कर “उड़ता PM” करने के लिए कहा है. उनका कहना है की भारत में अगर कोई उड़ता है तो वे है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. कभी एक देश तो कभी दूसरे देश. मोदी जी के पांव सिर्फ हवा में ही रहते हैं. और हो भी क्यों, पैसा तो उनके बाप का है, जहाँ चाहे उड़ाएं.

udta-punjab-rename-udta-pm
फ़िलहाल तो सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों ने फिल्म उड़ता पंजाब के नाम को लेकर हो रहे विवाद को थामने का यह अनूठा तरीका निकल है जिस पर किसी को भी कोई ऐतराज नहीं होगा.
तो देखते हैं की फिल्म उड़ता पंजाब का नाम उड़ता PM से बदलने पर लोगो पर खास कर मोदी भक्तों पर कैसा असर होता है और उनमे से किस किस की धोती गीली और पीली होती है. 🙂

Loading...

Add Comment