मोदी का मेक इन इंडिया मतलब हर हिन्दू औरत 4 बच्चे पैदा करे – साक्षी महाराज


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

हिन्दुओं की कथित तौर पर घटती आबादी को कैसे बढ़ाएं इसके लिए हमारे दो जोकर चूतिये भाई बंधू योगी आदित्यनाथ और तोगड़िया जैसे काफी नहीं थे जो दो और आ गए इसकी पैरवी करने के लिए. बीजेपी के ही एक और MP साक्षी महाराज जहाँ यह महान सन्देश दे रहे हैं की हिन्दू औरतों को कम से कम 4 बच्चे पैदा करना चाहिए वहीँ दूसरी और एक और ढोंगी साध्वी प्राची इस देश को मुस्लिम मुक्त बनाने का “महान” अभियान चला रही हैं.

साध्वी प्राची ने तो यहाँ तक बक दिया की हर एक हिन्दू 4 बच्चे पैदा करे, 40 पिल्ले नहीं. अब इसका क्या मतलब, यह तो वही इंसान समझ सकता है जो साध्वी प्राची जैसे दिमाग में सिर्फ गंदगी लेकर घूम रहा है. एक कूड़ा ले जाने वाली गाडी जहाँ से भी गुजरती है, वहीँ  गंदगी फैलाती जाती है. ठीक वैसा ही साध्वी के साथ है.
लगता है, योगी आदित्यनाथ, प्रवीण तोगड़िया, साक्षी महाराज और साध्वी प्राची देश में उभरते हुए हिन्दू तालिबान के संरक्षक और करता धर्ता हैं.
मोदी जी ने मेक इन इंडिया का अभियान चलाया (खैर, चलना तो क्या, वह तो रेंग भी नहीं पाया 🙂 ).

sakshi-maharaj-hindu-women-4-childeren
लगता है साक्षी महाराज ने मोदी के मेक इन इंडिया को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया. इसीलिए तो उन्होंने हिन्दू औरतों को 4 बच्चे पैदा करने की नसीहत दी है. जब इस देश के लोग मेक इन इंडिया का मतलब अपने सहूलियत के हिसाब से निकल रहे हैं तो इन जनाब ने वही किया.
मोदी जी, आप ही साक्षी महाराज के इस फतवे के ऊपर कुछ सफाई देकर अपना स्टैंड क्लियर करें नहीं तो देश के लोग भी कहीं साक्षी महाराज को सीरियसली लेकर इस पर काम करना न शुरू कर दें. उसके बाद पैदा होने वाले बच्चों की फ़ौज को आपको भी सम्भालना मुश्किल हो जायेगा. 🙂

Loading...

Add Comment