ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए, हिन्दुओं को स्पेशल छुटियां, मुसलमानों की छुटियां कैंसिल.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

इस समय मोदी सरकार के लिए सबसे बड़ी समस्या है – हिन्दुओं की घटती आबादी और मुसलमानो की बढ़ती आबादी. इसका लॉजिक तो बीजेपी वाले, मोदी सरकार के हिंदुत्व के एजेंडा पर दिन रात काम करने वाले, संघी ही बता सकते हैं.
खैर, अब सुनने में आया है की मोदी सरकार इस मामले में एक अहम फैसला लेने जा रही है. सरकारी विभागों में काम करने वाले हिन्दुओं को अब ज्यादा छुटियां मिलेंगी ताकि वे ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करके समाज के बढ़ने में अपना योगदान दे सकें.

hindu-population-holidays-incentive
वहीँ, दूसरी और मुसलमानो की बढ़ती आबादी को कम करने के लिए, सरकारी विभागों में काम करने वाले मुसलमानों की छुटियों में कटौती होगी. यहाँ तक की मुसलमानो को मिलने वाली ईद की छुटियां भी कम की जाएँगी.

Also read: Baba Ramdev banayenge ek saath 4 bachche paida karne wali dawai, sirf hinduon par karegi asar.
सरकार ने एलान किया है की हिन्दुओं को सर्दियों की स्पेशल 15 दिन की छुटियां दी जाएँगी. इसके अलावा दशहरा, दिवाली आदि की छुटियां भी बढ़ाई जाएँगी. यहाँ तक की सरकारी विभागों में हिन्दुओं के लिए 5 दिन की जगह 4 दिन का हफ्ता किया जायेगा यानि की उन्हें शुक्रवार, शनिवार और इतवार को छुटी मिलेगी.
दूसरी और, छुटियों को लेकर, मुसलमानो के लिए नियमों को और ज्यादा सख्त किया जायेगा. बीमारी के अलावा उन्हें और किसी किस्म की छुटी लेने की इज़ाज़त नहीं मिलेगी. बीमारी की छुटी भी तब मिलेगी जबकि मेडिकल सर्टिफिकेट जमा किया जायेगा. लेकिन, वह मेडिकल सर्टिफिकेट सिर्फ किसी हिन्दू डॉक्टर से लेना होगा, तभी मान्य होगा. बिना बीमारी की छुटी लेने पर उनकी सैलरी से पैसे काटे जायेंगे. महीने में सिर्फ 1 छुटी मिलेगी. एक से ज्यादा छुटी की तो पुरे महीने की सैलरी रोक ली जाएगी.

Also read: Jyada bachche paida karne ke liye, Hindu p0rn dekhen.
हिन्दुओं को मिलने वाली मैटरनिटी और पैटरनिटी लीव यानि की बच्चे के जनम के समय जो छुटी मिलती है, उसमे भी काफी इजाफा किया जायेगा. हर एक बच्चे पर, साल में 15 दिन की पेड लीव बड़ा दी जाएगी. मसलन, किसी हिन्दू ने 4 बच्चे पैदा किया, तो उसे साल में 60 दिन की छुटी और ज्यादा मिलेगी.

Yeh bhi dekhiye: Jyada bachche paida karne ke liye, Hindu karen yeh yoga asan.
ऐसे समय में, अगर किसी हिन्दू ने 7 बच्चे पैदा करने का जादुई आंकड़ा प्राप्त कर लिया, तो उसकी लाटरी लग जाएगी. क्यूंकि, उसके बाद उसको काम करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी और उसको पूरी सैलरी घर बैठे पेंशन के रूप में मिल जाया करेगी. साथ ही, उसके सारे बच्चों की पढाई और मेडिकल फ्री होगा. साल में 2 बार पुरे परिवार के साथ विदेश के सैर करवाई जाएगी, वह भी सरकारी खर्चे पर.
लेकिन, यह सब करने के लिए सरकार के पास पैसे कहाँ से आएंगे? वो पैसे मुसलमानो से आएंगे, क्यूंकि उनकी हर छुटी पर सैलरी जो कटेगी उसी से यह फण्ड बनेगा. 🙂

Loading...

Add Comment