बड़ा खुलासा: पाकिस्तान में है मोदी की दूसरी बीवी, इसलिए नहीं कर रहे है अटैक.

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

पुरे देश भर के दबाव के बावजूद देश के प्रधानमंत्री Modi पाकिस्तान के मुद्दे पर कायरतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं. जो इंसान पहले एक सर के बदले 10 सर लाने की बात करता था, वह आज अपने देश के सैनिकों के, पाकिस्तान के आतंकवादियों और सेना द्वारा 100 सर काटे जाने के बाद भी कुछ एक्शन लेने से क्यों डर रहा है.

यह भी पढ़िए: कैसे बीजेपी के ही कार्यकर्त्ता ने मोदी को बेनकाब किया, विडियो हुआ वायरल.
क्या कारण है की सिर्फ चिकनी चुपड़ी बातों से ही पाकिस्तान पर अटैक करने के सवाल को मोदी जी टाल रहे हैं. आखिर ऐसा भी क्या है की किसी देश का PM , वह भी इंडिया जैसे बड़े और ताकतवर देश का प्रधानमंत्री इतना बेगैरत हो गया है.
आये दिन पाकिस्तान के हाथो अपने सैनिको को शहीद करवाने के बावजूद, आखिर क्यों मोदी, लाहौर नवाज़ शरीफ को बर्थडे की बधाई देने और केक खाने पहुँच जाता है.

modi-second-wife-mystery-nawaz
यह सभी सवाल, आज सिर्फ हमारे ही नहीं बल्कि पुरे देश के हर एक गैरतमंद इंसान (बेगैरत मोदी भक्तो को छोड़ कर) के मन को कटोच रहा है. पुरे देश के सैनिकों का खून उबाले खा रहा है और वे इन्तेजार कर रहे हैं की कब हुकुम मिले और वे अपने साथियों की मौत का बदला ले सके. लेकिन, हाई कमान तो गहरी नींद सो रहा है.

यह भी जरूर पड़े: CM मोदी Vs PM मोदी – जुमलेबाज मोदी का पर्दाफाश.
इस मुद्दे पर हमने पहले ही एक खुलासा किया है की मोदी के दो सबसे बड़े आका यानि की अम्बानी और अडानी के पाकिस्तान में काफी प्रोजेक्ट्स चल रहे हैं जिनमे उनका करोडो अरबो रूपए लगे हुए हैं. ऐसे में, यदि भारत पाकिस्तान पर अटैक करता है तो जाहिर तौर पर, पाकिस्तान को नुक्सान होने से साथ साथ, अम्बानी और अडानी के सारे पैसे डूब जायेंगे. अब जिन लोगो ने मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुँचाया, उनके नमक का हिसाब तो मोदी को देना है. सो, मोदी भीगी बिल्ली बन कर अपने बिल में छुप कर बैठा है.
लेकिन, एक अहम् कारण और है जिसका खुलासा आज हम करने जा रहे हैं जोकि मोदी को पाकिस्तान पर अटैक करने से रोक रहा है. जैसे की पूरा देश जानता है की मोदी की पर्सनल लाइफ शुरू से ही सवालों के घेरों में रही है. अब वह चाहे मोदी की शादी का मसला हो या उनकी डिग्री का और यह फिर उनकी असली जन्म की तारीख और उम्र का. मोदी ने इन सब बातों को या तो लोगो से छुपाया है और या फिर गलत बताया है.
कुछ ऐसी ही बात फिर से सामने आ रही है. और इस बार, इंडिया से नहीं बल्कि पाकिस्तान से. यानि की मोदी जी के झूठ के पुलिंदे सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि विदेशों में भी गूंज रहे हैं.
सूत्रों के मुताबिक, मोदी की एक और बीवी है जोकि पाकिस्तान में रहती है. जी हाँ, हम यहाँ, जशोदाबेन के इलावा एक और बीवी की बात कर रहे हैं जिस मोदी ने बड़ी सफाई से सबसे छुपाया है.

modi-second-pakistani-wife-mystery-fake
जशोदाबेन, चूँकि भारत में रहती है, इसलिए उनके बारे में लोगो को पता लगने में कुछ ज्यादा मशकत नहीं करनी पड़ी लेकिन यह जो बीवी पाकिस्तान में है वह अभी तक एक रहस्य बनी हुई है.
मोदी की यही पाकिस्तान की बीवी है जिसने मोदी को पाकिस्तान पर अटैक या किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई करने से रोक रखा है.

और जब जब पाकिस्तान को करारा जवाब देने का दबाव बना, तो, मोदी जी ने बस सिर्फ यही किया.
और आपको जानकार हैरानी होगी, की, इस बात में मोदी के राजदार और कोई नहीं बल्कि खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ है. वरना क्यों, मोदी नवाज़ शरीफ से इतनी गर्मजोशी से मिलते हैं. और जब जब मोदी पाकिस्तान गए, तब तब उन्होंने नवाज़ शरीफ के साथ गुप्त बैठकें की जिसकी खबर ना किसी मीडिया को और ना ही किसी भी अधिकारी को इसमें शामिल किया गया. शामिल करना तो दूर, इन गुप्त निजी मीटिंग्स में क्या बात होती रही, वह भी सिर्फ राज है.
खास सूत्रों के मुताबिक, मोदी शुरू से अपनी पाकिस्तानी बीवी की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से नवाज़ शरीफ पर आश्रित हैं और नवाज़ ने उनकी पाकिस्तानी बेगम के रहने के लिए किसी गुप्त जगह पर सारे इंतेजामात किये हुए हैं जिसका जायजा वे खुद हर हफ्ते वह जाकर लेते हैं. उनकी सुरक्षा में पाकिस्तानी की इसी के साथ साथ कमांडोज़ को भी लगाया हुआ है.
चूँकि, वहां तक मीडिया की पहुँच भी नहीं है, इसलिए अभी तक मोदी जी की पाकिस्तानी बीवी की कोई भी फोटो कहीं भी उपलब्ध नहीं है. जैसे ही, हम उनकी कोई फोटो हासिल करने में सफल होते हैं, हम सबसे पहले आप लोगो के साथ शेयर करेंगे.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment