PM के तौर पर बुरी तरह से फेल हो चुके नरेंद्र मोदी को बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में शामिल किया जायेगा


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लाल कृष्ण अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को लगता है की अब वक्त आ गया है की मोदी जी को भी प्रधानमंत्री की कुर्सी से हटाकर बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में शामिल कर लिया जाये.
गौरतलब है की मार्गदर्शक मंडल को खुद मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद बनाया था. इसका मुख्य कारण था बीजेपी के पुराने और बुजुर्ग सदस्यों जैसे की अडवाणी जी और मुरली मनोहर जोशी को पार्टी से साइड लाइन करना. बीजेपी 2014 में जब बहुमत से लोकसभा चुनाव जीती, तो अडवाणी या और किसी पुराने सदस्य की जगह मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जरुरी था इन पुराने लोगो को पार्टी से बाहर करना. लेकिन अगर मोदी जी सीधे सीधे इन्हे पार्टी से निष्कासित कर देते तो यह मोदी जी के लिए मुश्किल हो जाता. इसलिए चालाक और दुष्ट मोदी ने यह नया तरीका खोजा जिससे इन पुराने लोगो से मुक्ति भी मिल जाये और लोगो को लगेगा की उन्हें पार्टी में मार्गदर्शन देने जैसे महत्वपूर्ण कार्य करने को दिया गया है.

bjp-margdarshak-mandal-modi
मोदी जी को मार्गदर्शक मंडल में शामिल करने का प्रस्ताव देने के बाद मंडल के कुछ पुराने सदस्य.

लेकिन अब मोदी जी को प्रधानमंत्री बने पूरे २ साल हो चुके हैं और विकास के नाम पर मोदी जी ने देश को दिया है बाबाजी का ठुल्लू .
और उपर से हिम्मत तो देखिये मोदी जी की – पूरे 1000 करोड फूँक डाले 2 साल का जश्न मनाने के नाम पर.
तो मोदी जी की इन नाकामियों को देखते हुए बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल ने अब उनको भी अपने मंडल में शामिल करने का प्रस्ताव दिया है. खुद अडवाणी जी के अनुसार, “मोदी जी भी अब एक बूढ़े और लंगड़े घोड़े के जैसे हो गए हैं जो किसी काम का नहीं रहा. इसलिए हम चाहते हैं की वे अब देश का और बेवकूफ बनाना बंद करें और चुपचाप से मार्गदर्शक मंडल में आकर आने वाले नए लोगो का मार्गदर्शन करें जैसे जी पिछले 2 साल से हम लोग कर रहे हैं”.  🙂

Loading...

2 thoughts on “PM के तौर पर बुरी तरह से फेल हो चुके नरेंद्र मोदी को बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल में शामिल किया जायेगा

    1. MindTheNews Network

      Reply

      लेकिन भक्त कहाँ मानते हैं. उनका तो एक ही मन्त्र है, मोदी मोदी मोदी . 🙂

Add Comment