दुनिया के सब देश घूम चुके, PM Modi, For a Change 3 दिन के भारत दौरे पर पहुंचे. जनता को लगा सदमा.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.


After visiting each and every country of the world, PM Modi, now for a change, has decided to visit India for 3 days.

नरेंद्र मोदी अपने तीन दिन के संक्षिप्त भारत दौरे पर रविवार सुबह दिल्ली पहुंचे। वे आज यहां शाम को ही वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर भारत में GST लागू करने के विश्वव्यापी असर पर चर्चा करेंगे। साथ ही चीन के साथ भारत के सीमा विवाद को लेकर भी रक्षा मंत्री सहित अन्य सीनियर्स अफसरों के बातचीत करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार सोमवार शाम को ही मोदी गुजरात में अगले चार-पांच माह में होने वाले विधानसभा चुनाव में संभावित नए जुमलों के बारे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत करेंगे।

मंगलवार सुबह मोदी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मिलकर ऐसे नए देशों की जानकारी हासिल करेंगे जहां की उन्हें विजिट करनी है। दोपहर को वे इसी सिलसिले में ISRO के चेयरमैन ए.एस किरणकुमार से भी मिलेंगे। ISRO चेयरमैन उन्हें हमारी गैलेक्सी के बाहर अन्य गैलेक्सियों में मौजूद उन देशों की लिस्ट सौंपेंगे जहां अगले दो साल के दौरान मोदी यात्राएं कर सकते हैं। इसी दिन शाम को वे 11 देशाें की ओर रवाना हो जाएंगे।

Loading...