Madame Tussauds में लगेगा मोदी का Wax Statue. मोदी ने Statue को हर हफ्ते विदेश की सैर करवाने के साथ साथ रखी कुछ और अजीबो-ग़रीब शर्तें.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

Madame Tussauds ने आख़िरकार भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का wax statue यानी मोम का पुतला लगाने का फ़ैसला कर लिया है. इसे सुनकर भक्तों में खुशी के लहर फैल गयी है. हालाँकि सूत्रों की माने तो इस statue को लगाने के लिए मोदी ने Madam Tussauds के सामने अजीबो-ग़रीब शर्तें रखी है.

सबसे पहली और बड़ी बात तो मोदी ने माँगी है वह है के वह चाहते है की उनके wax statue को एक जगह ना रखा जाए बल्कि हर हफ्ते उसे किसी विदेश यात्रा में भेजा जाए.

गौरतलब है की मोदी ने जबसे सत्ता संभाली है तबसे लेकर आज तक उन्होने सिवाए बाहर के देश घूमने के इलावा कुछ खास काम नही किया है. अब यही कुछ वह अपने statue के साथ भी करना चाहते है.

modi-to-get-wax-statue-madame-tussauds
मोदी जी अपने Wax Statue के लिए खुद Designing करते हुए. Image Source: Scoopwhoop.

दूसरी अहम् बात जो मोदी ने कही है वह यह की उनके statue के सामने एक mike और एक camera permanently लगाया जाए ताकि उनके statue को भी ऐसा महसूस हो की जैसे की वह लोगो के सामने भाषण दे रहा है और मीडीया उसको कवर कर रही है.

अगली शर्त तो मोदी ने रखी वह है wax स्टॅच्यू की ड्रेस के बारे में. मोदी जी ने कहा है की उनके wax statue की ड्रेस हर रोज़ बदली जाए और जहाँ तक संभव हो एक दिन में ही 2-3 बार बदली जाए.

इसके बाद उन्होने कहा की उनके statue को एक स्टेज के उपर लगाया जाए और यह यह भी माँगा के उसके ठीक सामने कम से कम 100-200 आम लोगो के पुतले भी लगाए जाए ताकि उनके statue को भी यह एहसास रहे की जैसे की वह एक लोगो की भीड़ को भाषण दे रहे हैं.

आगे बताते हुए उन्होने Madam Tussauds को कहा की उनके statue की background में हमेशा एक आवाज़ निकलनी चाहिए वह आवाज़ है “मित्रों…”

यह सारी शर्ते सुन कर Madam Tussauds सकते में है और दोबारा सोच में पड़ गये हैं की मोदी के wax statue लगाए भी या नहीं.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment