राहुल गांधी राजनीती से लेंगे सन्यास, अंगूरी भाभी से शादी करके हो जायेंगे कानपूर के एक गांव में सेटल.

loading...

Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

राजनीती में पूरी तरह से फेल हो चुके राहुल गांधी अब जल्द ही संन्यास लेने का मन बना रहे हैं. 2014 के चुनावों में कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री पद के दावेदार बने थे लेकिन उसके बाद क्या हुआ वह सबको मालूम ही है. कांग्रेस अपने 100 से ज्यादा के इतिहास में सबसे निचले स्तर पर पहुँच गयी.
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस अब तक नित नयी गिरावटों के रिकॉर्ड बनाती आ रही है. हालत कुछ ऐसी है की अब लोग राहुल गांधी को PM पद के दावेदार तो क्या, किसी राज्य के मुख्य मंत्री पद के लायक भी नहीं समझती.
ऐसा नहीं है की राहुल गांधी इन सब तथ्यों से अनभिज्ञ है. असल में उन्हें अपनी औकात अब समझ में आ चुकी है और आज से ठीक 1 साल पहले राहुल गांधी एक बार भारत की राजनीती से गायब होने का असफल प्रयास कर चुकें हैं. लेकिन अपनी माँ सोनिया गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ मीडिया के दवाब में आकर बिचारे राहुल गांधी को वापिस आना पड़ा.
कुछ अज्ञात सूत्रों की माने तो राहुल गांधी अब राजनीती से बहुत ज्यादा ऊब चुके हैं और सब कुछ छोड़ कर एक आम इंसान की तरह शादी करके अपना जीवन बिताना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने काफी दिन पहले से ही अपनी माँ सोनिया गांधी को अपने इस नए फैसले से अवगत कराया और उन्हें अपने लिए अच्छी सी घरेलू बहू ढूंढने के लिए कहा.
सुनने में आया है की चूँकि सोनिया ने राहुल बाबा की विदेशी गर्ल फ्रेंड को अपनी बहू बनाने से साफ़ इंकार कर दिया था इसलिए राहुल गांधी ने सोनिया को ही उनके लिए घरेलु लड़की ढूंढने के लिए कहा.
अभी मिली ताजा जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी ने राहुल की शादी अंगूरी भाभी से फिक्स कर दी है. जी हाँ, आपने ठीक पहचाना, “भाभी जी घर पर हैं” की “सही पकडे हैं” वाली पुरानी अंगूरी भाभी जोकि काफी समय से टीवी से गायब हो गयी थी. उनके गायब होने पर कई अटकलें लग रही थी लेकिन असली कारण अब सामने आया है. अंगूरी भाभी कहीं गायब नहीं हुई है बल्कि चूँकि उनकी शादी राहुल गांधी से होना तय हो गया है तो सोनिया गांधी ने अपना सास-पना दिखाते हुए उन्हें सब कुछ छोड़ कर सिर्फ घर पर रहने का निर्देश दिया है. यही नहीं, सोनिया ने साफ़ तौर पर अंगूरी भाभी को घूंघट में रहने के लिए बोला है. और तो और राहुल गांधी ने भोजपुरी भाषा की कोचिंग भी लेनी शुरू कर दी है ताकि उन्हें अंगूरी भाभी से बात करने में कोई दिक्कत न हो.

rahul-gandhi-angoori-bhabhi-leave-politics-funny
राहुल गांधी गांव के लोगो से भोजपुरी सीखते हुए. और दुखी हालत में अंगूरी भाभी.

सो, चूँकि अब राहुल गांधी को अपनी जीवन साथी मिल गयी है तो वे जल्द ही भारत की राजनीती से सन्यास लेने की घोषणा करेंगे. साथ ही, अंगूरी भाभी से शादी के बाद राहुल गांधी उन्ही के साथ कानपूर के इन गांव में सेटल हो जायेंगे. यह पूछे जाने पर की अब वे क्या करेंगे, राहुल गांधी ने बताया “चूँकि इस देश की जनता ने मुझे PM तो क्या CM पद के लायक भी नहीं समझा तो अब में कानपूर के जिस गांव में शिफ्ट हो रहा हूँ वहां के ग्राम पंचायत के चुनाव लड़ूंगा और जीत के दिखाऊंगा. साथ ही ग्राम पंचायत के चुनाव जीतने पर गांव की महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करूँगा.”
सुनने में आया है की जैसे इसकी भनक गांव के भोले भाले लोगो को लगी, वे चुपचाप वहां से दूसरे गांवों की और पलायन करने लग गए हैं.

हमारे रिपोर्टर ने जब अंगूरी भाभी से बात करने की कोशिश की तो वे राहुल गांधी से शादी तय होने से काफी दुखी दिखाई दी और बोली इस बार हम “गलत पकडे हैं”

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment