मोदी का मोम का पुतला Madame Tussauds में लगने के बाद, अब राहुल गाँधी का गुब्बारे का पुतला लगेगा डिज़्नीलेंड में.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

जबसे Madame Tussauds वालों ने मोदी का Wax Statue लगाने का एलान किया है, तबसे लेकर आज तक राहुल गाँधी बहुत ही insecure फील कर रहे थे. कारण था Madame Tussauds ने उनका पुतला लगाने से साफ इनकार कर दिया था.

राहुल गाँधी अपना Wax Statue लगवाने के लिए इतने आतुर थे की उन्होने Madame Tussauds वालों को यह तक ऑफर कर दिया था की अगर वे उनका पुतला लगाने को राज़ी होते हैं तो उसको बनाने का सारा खर्चा राहुल गाँधी खुद उठाएँगे. यहाँ तक की कॉंग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं ने इसके लिए चंदा भी जुटाना शुरू कर दिया था. सुनने में यह भी आया है की चंदे में पैसों के साथ साथ वे लोग पुतला बनाने के लिए ज़रूरी wax यानी मोम का प्रबंध भी खुद ही शुरू कर दिया था.

राहुल गाँधी तो इस हद तक बेकरार थे की उन्होने छोटा भीम देखना छोड़ कर और अपना सारा समय मोमबतियों को पिघला कर उसका मोम एक बड़े टब में इकठा भी कर लिया था. लेकिन Madame Tussauds वालों ने उनके सारे अरमानो पर पानी फेर दिया जब उन्होने एक बार फिर से उनका Wax Statue किसी भी कीमत पर लगाने से साफ इनकार कर दिया.

लेकिन राहुल गाँधी ने फिर भी हार नहीं मानी. उन्होने अपनी सारे कार्यकर्ताओं को यह ढूँदने के लिए भेज दिया की उनका पुतला कहाँ और कैसे लग सकता है.
अब मरते क्या ना करते, सो सारे के सारे कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके इसके लिए खोज शुरू कर दी. आख़िरकार एक कार्यकर्ता को इसमे सफलता हासिल हुई जब उन्होने डिज़्नीलॅंड वालों को राहुल गाँधी का पुतला लगाने के लिए राज़ी कर लिया.
तो अब राहुल गाँधी का पुतला जल्द ही पूरी दुनिया को डिज़्नीलॅंड में देखने को मिलेगा. हालाँकि डिज़्नीलॅंड वालों ने यह सपष्ट कर दिया है की राहुल गाँधी का यह पुतला उनके बाकी पुतलों जैसे की मिकी माउस और अन्य कार्टून कॅरेक्टर्स आदि की तरह गुब्बारे का होगा.

rahul-gandhi-wax-statue-madame-tussauds
डिज़्नीलॅंड में लगने वाले राहुल गाँधी के गुब्बारे के पुतले का एक प्रोटोटाइप.

राहुल गाँधी के इस गुब्बारे वाले पुतले में यह खास बात होगी की कोई भी आकर इसमे पिन मार के उसकी हवा निकल सकेगा. पूरी तरह फुस होने के बाद यह पुतला अपने आस पास की हवा को खुद में फिर से भर कर फिर फूल जाएगा. डिज़्नीलॅंड वालों ने बताया की ऐसा लोगो की खास डिमांड पर किया जा रहा है.
दूसरी खास बात यह पुतला भी एक स्मार्ट पुतला होगा और यह अपने आप Woman Empowerment के बारे में कुछ भी अनाप शनाप बोलेगा जो चाहे किसी को समझ में आए या ना आए लेकिन लोगो का मनोरंजन ज़रूर हो जाएगा.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment