राजनाथ सिंह को बनाया गया “कड़ी निंदा” विभाग का प्रमुख.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

जब से मोदी सरकार सत्ता में आयी है, तब से लेकर आज तक, पाकिस्तान की आतंकवादी हरकतों की भारत सिर्फ कड़ी निंदा ही करता आया है. और यह काम देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह बखूबी निभा रहे हैं.
पाकिस्तान के इलावा और भी किसी भी प्रकार की घटना होती है तो मोदी जी तो अपना मुंह खोलने का कष्ट नहीं करते और राजनाथ सिंह के मुंह से घटना की कड़ी निंदा करवाना नहीं भूलते.

rajnath-singh-kadi-ninda-modi
आलम यह है की अब तो राजनाथ सिंह सोते सोते भी कड़ी निंदा बड़बड़ाते रहते हैं. इसका खुलासा खुद उनकी पर्सनल घरेलु बीवी ने किया.
चूँकि हमारे देश में आये दिन कोई न कोई आतंवादी गतिविधियाँ या फिर और कोई धरने प्रदर्शन, मार काट, बलात्कार, लूट आदि जैसी वारदातें होती रहती है. सरकार का फ़र्ज़ बनता है की इन सब चीजों को रोकने के लिए कुछ करे या न करे पर इनकी कड़ी निंदा तो काम से काम जरूर करे.
तो इसके लिए एक अलग से विभाग का गठन किया गया है जिसका नाम है “कड़ी निंदा विभाग” और इसका प्रमुख राजनाथ सिंह को ही बनाया गया है क्यूंकि वे इस मामले में खासा तज़ुर्बा रखते हैं.
आने वाले समय में, मोदी सरकार की तरफ से कड़ी निंदा करने का विशेषाधिकार सिर्फ राजनाथ सिंह जी के पास रहेगा. मोदी सरकार का कोई और मंत्री या अधिकारी कड़ी निंदा करने का अधिकार नहीं रखेगा. अगर कोई ऐसा मामला आता है जिसकी कड़ी निंदा करनी है तो उन्हें श्री राजनाथ सिंह से संपर्क साध कर उस मामले की कड़ी निंदा करने के लिए निवेदन करना होगा.
यह सब करने के पीछे मोदी जी की और उनकी सरकार की क्या मंशा है, यह तो हम नहीं जानते लेकिन हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. 🙂

Loading...

Add Comment