Ram Rahim को अकेला छोड़ बेटी Honeypreet हुई विदेश को फरार?देशद्रोह का केस दर्ज,Lookout Notice भी जारी


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है, वह यह की शायद हनीप्रीत विदेश भाग चुकी है क्यूंकि राम रहीम की सजा की Annoucement होने से लेकर अब तक, वह किसी को भी डेरे में या कहीं और भी दिखाई नहीं दी है. ना ही,उसने दोबारा Media के सामने आकर, राम रहीम के पक्ष में कुछ कहने की जेहमत उठाई है. क्यूंकि, उम्मीद जताई जा रही थी, की जिस तरह से हनीप्रीत और राम रहीम का आपस में रिश्ता है और जिस तरह, हनीप्रीत, अब तक राम रहीम के साथ साये की तरह रहती आयी है, वह जरूर एक बार मीडिया के सामने आकर, राम रहीम के पक्ष में कुछ कहने को कोशिश करेगी.

उम्मीद यह भी थी, की वे राम रहीम के भक्तो को फिर से इकठा कर, उनको संबोधित कर उनको बरगलाने की कोशिश कर, माहौल बिगड़ने की कोशिश करेगी. लेकिन, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, और हनीप्रीत, राम रहीम को सजा सुनाये जाने के दिन से लेकर अब तक गायब है. इसलिए, यह आशंका जताई जा रही है, की शायद वह आलरेडी विदेश भाग चुकी है.
खैर, अब चूँकि पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है, तो अगर Honeypreet देश में होगी तो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगी.

Loading...