JIO 4G को टक्कर देने के लिए, पतंजलि की “सबसे शुद्ध डाटा” SIM 5G होगी.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

पुरे देश में एक ही बिज़नस मैन है और एक ही कंपनी है जो किसी भी बड़ी सी बड़ी कंपनी को टक्कर दे सकती है. जी हाँ, आपने ठीक पहचान, वह है, बाबा रामदेव और उनकी पतंजलि.
जैसे की बाबा रामदेव ने पहले एलान कर दिया था की पतंजलि SSD यानि की “सबसे शुद्ध डाटा” SIM के साथ टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखने वाली है. लेकिन फेर इन वक्त पर मुकेश अम्बानी ने रिलायंस के जिओ 4G सिम को मार्किट में उतार दिया.

reliance-jio-4g-vs-patanjali-5g

क्या आपको पता है की, रिलायंस जिओ सिम पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स देकर भी मुनाफा कैसे कमायेगा. क्लिक करें और पढ़े, आपके होश उड़ जायेंगे.

तो, बाबा रामदेव को जैसे ही पता चला की जिओ सिम 4G है, बाबा की तो नींद ही उड़ गयी और उन्होंने फ़ौरन अपने पतंजलि की टेक्निकल टीम से “सबसे शुद्ध डाटा” SIM को 5G पर लांच करने को कहा.
तो, पिछले कुछ दिनों की मशकत के बाद, पतंजलि 5G करने में सफल हो गयी है. इसका एलान खुद बाबा रामदेव ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिये किया.
आइए देखते हैं की, रिलायंस की जिओ 4G और पतंजलि की SSD 5G में क्या फर्क है.

ramdev-patanjali-5g-sim-sabse-shudh-data

Loading...

One thought on “JIO 4G को टक्कर देने के लिए, पतंजलि की “सबसे शुद्ध डाटा” SIM 5G होगी.

Add Comment