क्या आपका जिओ सिम से कॉल नहीं लग रहा, यह कारण है.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने रिलायंस का सेल्स मैन बनके जिओ सिम तो बिकवा दिए लेकिन अब वही कस्टमर्स कॉल ना कनेक्ट हो पाने के कारण परेशान हो रहे हैं. कई तो ऐसे महानुभाव भी है की जिओ सिम की एड में मोदी का थोबड़ा देख कर ही घर के सारे कनेक्शन्स कटवा कर थोक के भाव जिओ सिम ले लिए.
अंग्रेजी की कहावत है, “वाटर एंड वाटर एव्री वेयर बट नॉट ऐ ड्राप टू ड्रिंक”. बस वही हाल जिओ वालों का है. फ्री सिम और फ्री कॉल्स के चक्कर में दर्जन जिओ सिम टू उठा लिए, लेकिन कॉल एक से भी कनेक्ट नहीं होती.

क्या आपको पता है रिलायंस जिओ 4G कैसे है. क्लिक करें और पढ़ें.
शायद आप लोग भूल गए की मुकेश अम्बानी एक गुजराती है और हाँ मोदी भी पहले एक गुजराती है और बाद में प्रधानमंत्री. तो, इन दोनों गुजरातियों ने साथ मिलकर देश के लोगो का जो चु *** काटा है वह तो वही बता सकते हैं जो भुगत रहे हैं. पर अजीब सी मज़बूरी है सालों की, कि गाली भी नहीं दे सकते. भक्त जन कैसे अपने बाप से बढ़ कर मोदी जी के खिलाफ कुछ बोल सकते हैं.

Reliance JIO की सफलता देखते हुए पतंजलि लॉन्च करेगी ‘सबसे शुद्ध डाटा’ SIM.

jio-sim-call-not-connecting-reason-satire
खैर, तो हम आपको बताते हैं कि आपकी जिओ सिम से कॉल कनेक्ट क्यों नहीं हो रही.
होता यह है, कि जिओ वाले अपने ऑफिस में बैठ कर रोज़ सुबह एक लकी ड्रा निकलते हैं. उस लकी ड्रा में जिस कस्टमर का नाम आ जाता है बस उसकी कॉल कनेक्ट कर देते हैं और बाकी गए तेल लेने.

सनसनीखेज खुलासा: Jio नहीं, Airtel इस्तेमाल करते हैं मुकेश अम्बानी.

जिओ सिम लेने के बाद भी अगर आप फ्री कॉल्स चाह कर भी नहीं कर पा रहे तो इसके लिए सिर्फ अपने खुद के कर्मों को दोष दें और प्रार्थना करें कि अगले लकी ड्रा में आपका भी नाम आ जाये और आपकी कॉल भी कनेक्ट हो जाए. आमीन.

Loading...

Add Comment