संजय दत्त की बायोपिक के ऊपर लोग मरने कटने को तैयार.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

यहाँ वैसे ही लोगो की ज़िन्दगी में मोदी जी ने कम भागा – दौड़ी कर रखी है जो अभी सूत्रों से नयी खबर आ रही है की राजकुमार हिरानी जो की संजय दत्त के ऊपर एक बयोपिक बना रहे है और उस पर कई साल से मेहनत कर रहे है अब उन्हें इस फिल्म का नाम तय करने में बेहद दिकत्तो का सामना करना पड़ रहा है। तो इस कम के लिए उन्होंने देश की जनता को चू*या बनाने का सोचा और एलान कर दिया कि जो कोई भला मनुष्य इस फिल्म के लिए एक झक्कास सा नाम बतायेगा उसे मिलेगा एक नया, चमचमाता i-phone 7 plus. फिर क्या था यह सुनकर जनता बावली हो गई है और एक अच्चा खासा गां* फाड़ नाम सोचने में लग गई है.

sanjay-dutt-biopic-iphone-satire

सब नौजवान यह सुनकर बवाले हुए जा रहे है की जिस फ़ोन को पाने के लिए माँ – बाप के आगे हाथ फैलाना पड़ता था, अपने गुर्दे तक बेचने का मन बना लिया था वह फ़ोन बस एक नाम बताने से बिलकुल  मुफ्त मिलेगा।

सब बावली हुई जनता अपना सब काम – काज छोड़ इस नल्ली चीज़ के पीछे पगला गए है| पर आपके दिमाग की तारीफ तो करनी ही पड़ेगी हिरानी साहब एक फ़ोन क लिए अपने सब को नल्ला बना दिया और एक मस्त सा नाम पाकर आप तो करोड़ो कमा लेगे पर उन लोगो का क्या जो इतनी मरवाने के बाद भी कुछ ना पा सके।

 

This post has been submitted by Paneeni Sharma.

 

Loading...

Add Comment