जशोदाबेन ने कहा, “सोनम गुप्ता नहीं, नरेंद्र मोदी हैं बेवफा”


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बोला है की सोनम गुप्ता नहीं नरेंद्र मोदी बेवफा हैं. जशोदाबेन ने बताया की जिस इंसान ने अपनी बीवी की परवाह ना करते हुए उसे बीच मजधार में छोड़ दिया उससे बड़ा बेवफा और कौन हो सकता है.
जशोदाबेन ने इस बात पर भी कड़ी आपत्ति जताई है की यूनेस्को ने सोनम गुप्ता को सबसे बड़ा बेवफा क्यों घोषित किया, जबकि यह ख़िताब तो उनके पति मोदी को मिलना चाहिए.
जशोदाबेन ने आगे बोला, “जो इंसान अपनी बीवी का ना हो सका, वह देश का क्या होगा. देश ने मोदी पर भरोसा करके सबसे बड़ी गलती की है जिसका खामियाजा देश को आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा. यह इंसान (मोदी) देश के लोगों के से भी बेवफाई जरूर करेगा और तब लोगो की आँख खुलेगी”
जो आदमी अपनी पत्नी को उसका हक़ नहीं दे सकता, वह देश के हक़ के लिए किस मुंह से और कैसे लड़ेगा. जशोदाबेन के मुताबिक मोदी ना सिर्फ सबसे बड़ा बेवफा बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा डरपोक इंसान है जो अपनी पत्नी के बारे में देश के लोगो को गुमराह करता आ रहा है.

modi-jasoda-ben-sonam-gupta-bewafa-hai

Loading...

Add Comment