यूनेस्को ने सोनम गुप्ता को दुनिया की सबसे बड़ी बेवफा घोषित किया.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे पुरे देश से लेकर अब पूरी दुनिया तक पहुँच चुके हैं. इसकी शुरआत तब हुई, जब सोनम गुप्ता के सिरफिरे आशिक ने अपनी भड़ास निकालने के लिए एक 10 रूपए के नोट पर “सोनम गुप्ता बेवफा है” लिख कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. बस फिर क्या था, उस 10 रूपए की नोट को फोटो जिस पर मैसेज लिखा हुआ था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

unesco-declared-sonam-gupta-bewafa-hai
सुनने में आया है की इस मसले पर संज्ञान लेते हुए, UNESCO ने इस पर अपनी प्रितिक्रिया दी है और सोनम गुप्ता को दुनिया की सबसे बड़ी बेवफा घोषित कर दिया है. जैसे की आप को मालूम है की यूनेस्को को बनाया ही इसलिए गया है की वे दुनिया की ऐसी चीजों की घोषणा कर सकें. इससे पहले यूनेस्को भारत के प्रधानमंत्री मोदी को दुनिया का सबसे बेस्ट प्रधानमंत्री घोषित कर चुके हैं.
उधर दूसरी और, सोनम गुप्ता का मामला अभी थमा नहीं है. सुना है इस पर सोनम गुप्ता के साथ साथ उसके पिता ने भी सोनम के सिरफिरे आशिक को जवाब दिया है जो आप नीचे देख सकते हैं.

sonam-gupta-bewafa-reply

sonam-gupta-bewafa-father

इसके इलावा अब यह मामला अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुँच जाने के कारण, मोदी और ओबामा ने भी सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे किये.

modi-obama-sonam-gupta-bewafa-hai

modi-sonam-gupta-bewafa-hai
ग़दर के सनी देओल ने भी बड़े कड़क अंदाज़ में यह बता दिया है की सोनम गुप्ता बेवफा थी, बेवफा है और बेवफा रहेगी.

sonam-gupta-bewafa-reply

sunny-deol-sonam-gupta-bewafa

Loading...

Add Comment