ऑल इंडिया बेवड़ा असोसियेशन विजय मालया के बचाव में उतरी. इंडिया गेट पर दारू मार्च करके जताएंगे समर्थन.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

भारत के टॉप भगोड़ो में शामिल हो चुके विजय मालया के लिए एक अच्छी खबर. ऑल इंडिया बेवड़ा असोसियेशन (AIBA) ने विजय मालया को अपना दारू-गुरु मानते हुए उनका समर्थन किया है. यहाँ तक की AIBA के प्रेसीडेंट श्री बियर प्रसाद पियकड ने यह तक एलान कर दिया है की वह अपनी असोसियेशन के सभी साथियों के साथ 31 April 2016 को रात 10 बजे एक दारू मार्च करके अपने समर्थन का इज़ेहार करेंगे.

श्री पियकड ने बताया की वह सरकार पर दवाब बनाने की कोशिश करेंगे की विजय मालया के सभी बकाया लोन को माफ़ कर दिया जाए और उन्हे इज़्ज़त के साथ भारत वापिस लाया जाए.

vijay-mallya-funny-news
ऑल इंडिया बेवड़ा असोसियेशन के सदस्य आपस में दारू-मार्च के लिए चर्चा करते हुए.

इस दारू-मार्च में सभी लोग के यह ज़रूरी होगा की वह फुल टल्ली होकर और हाथ में बोतल और ग्लास लेकर शामिल हों. दारू मार्च राजपथ पर समाप्त होगी और अंत में सभी लोग अपनी अपनी बोतल खाली करके अपने अपने घर को प्रस्थान करेंगे.

यह खबर सुन कर विजय मालया की खुशी का ठिकाना ही नही रहा. और उन्होने एलान किया है की इस असोसियेशन के सभी सदस्यों को लाइफ टाइम के लिए फ्री दारू दी जाएगी बशर्ते की यह असोसियेशन उनके बकाया लोन्स को माफ़ करवाने में सफल हो जाती है. यह पूछने पर की इसके लिए ज़रूरी पैसों का इंतेज़ाम वह कैसे करेंगे तो उन्होने खुलासा किया की इसके लिए वह भारतीय बेंकों से फिर से लोन्स लेंगे. उन्होने ज़ोर देकर बताया की उन्हे भारतीय बेंकों पर पूरा भरोसा है की वह उन्हे फिर से लोन  देकर कृतार्थ करेंगे.

Loading...

Add Comment