रणवीर सिंह ने खोला बेफिक्रे में अपनी “*ss” दिखाने के पीछे का राज़।


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

जैसा की हम सब जानते ही है की हाल ही में रणवीर सिंह को दर्शाति हुई फिल्म “बेफिक्रे” रिलीज़ हुई थी। दर्शकों को बेफिक्रे से कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी पर बेफिक्रे ने दर्शकों को कुछ ज्यादा खुश नहीं किया पर फिल्म में कुछ ऐसे scene भी थे जिन्हें देखने के बाद लोग भूल नहीं पाए।

 

अगर अपने बेफिक्रे देखी है को आप समझ ही गए होगे कि यहाँ किस scene के बारे में जिक्र हो रहा है और अगर नहीं जानते तो अभी पता चल जाएगा। फिल्म में एक scene है जिसमे रणवीर सिंह अपने कमरे से बहार आते है हाथ में एक तकिया लिए और फिर से वो जब अपने कमरे में जा रहे होते है तो अपनी तशरीफ़ के साक्षात दर्शन करवा देते है।

 

जब रणवीर सिंह से यह पुछा गया कि रणवीर आपने फिल्म में ये scene करने के लिए हाँ क्यूँ बोला। तो रणवीर ने बताया कि आप सभी लोग जानते तो है ही की आज तक मैंने जितनी भी फ़िल्मे की है उनमे से कुछ हिट गयी तो कुछ फ्लॉप। अपने ये भी देखा होगा की मेरी जितनी भी फिल्मे हित गयी है उनमे जो actress थी वो बेहद सुंदर होती है। मेरी जितनी भी हिट फिल्म है उनमे मेरी फिल्म को बचने के लिए अभिनेत्री बहुत होती है। और ज़ाहिर है इतनी सुँदर एक्ट्रेस को देखने के लिए ही लोग आते है और ये ही एक कारण है जिससे मेरी फिल्म हिट हो जाती है।

 

ranveer-singh-befikre

Pic: Indian Express.

 

 

 

ऐसा नहीं है की मेरी फैन फोल्लोविंग कम है पर बात ये है की अगर फिल्म में एक सुंदर हीरोइन हो तो फिल्म में चार चाँद लग जाते है। पर इस बार किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। इस बार मेरी फिल्म बेफिक्रे के लिए डायरेक्टर साहब ने वाणी कपूर को कास्ट कर लिया जिन्होंने फ़िलहाल ही में अपने चेहरे पर बेहद पैसे खर्चे है।

 

पर इस बार मैं और मेरे डायरेक्टर दोनों इस बात से वाकिफ थे कि इस बार मेरी पिक्चर को अगर कोई बचा सकता है तो वो मैं ही हूँ क्योंकि इस बार फिल्म की हीरोइन दीपिका, प्रियंका या अनुष्का नहीं थी। तो मेरे डायरेक्टर ने मुझे बोल की रणवीर पिक्चर को बचाने का एक ही रास्ता है की तुम स्ट्रिप करो।

 

अब सवाल फिल्म हिट या फ्लॉप होने का था तो मैंने चांस लेने का सोचा और डायरेक्टर की बात मान कर स्ट्रिप कर दिया पर वाही हुआ जिसका मुझे डर था फिल्म हिट न हो पाई। पर मैंने अभी भी हिम्मत नहीं हारी, अगली बार मैं कुछ और स्ट्रिप करके दिखाने का सोचूगा ताकि मेरी फिल्म हिट जो जाए।

Loading...

Add Comment