वर्ल्ड एड्स डे पर मोदी शुरू करेंगे सेल्फी विद कंडोम (Selfie With Condom)


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

सरकारी खर्चे पर विदेशों की सैर करना और सेल्फी खींचना – यही दो काम है जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने से लेकर आज तक करते आये हैं. पिछले 2 साल से देश को चुना लगाते आ रहे मोदी जी अब तो बकायदा बीजेपी के बाकी लोगो को भी सेल्फी लेना सिखाने वाले है.
सेल्फी का क्रेज अगर देश के किशोरों के बाद किसी और को है तो वह हैं मोदी जी. इसलिए तो उनके सभी प्रोजेक्ट कुछ इस तरफ से होते आये हैं – सेल्फी विद डॉटर, सेल्फी विद डिग्री, सेल्फी विद फलाना, सेल्फी विद ढिकाना.

Modi to Launch Selfie With Condom on World Aids Day.

मोदी जी के द्वारा शुरू किये गए किसी भी प्रोजेक्ट की प्रगति देखनी हो तो देखिये की कितनी सेल्फी पोस्ट की गयी हैं.
अगर देश में पर्यावरण दिवस मनाया गया तो मोदी समेत बीजेपी के सभी मंत्री पेड़ पौधों के साथ अपनी सेल्फी पोस्ट करते नज़र आये और अगर बाल दिवस मनाया गया तो वही लोग बच्चों के साथ सेल्फी खींच कर अपनी औपचारिकता पूरी करते दिखाई दिए.
अब सुना है की वर्ल्ड एड्स डे पर मोदी जी एक नया ढकोसला शुरू करने वाले हैं वह है सेल्फी विद कंडोम. जैसा की आप जानते ही हैं की वर्ल्ड एड्स डे दुनिया भर में एड्स, HIV और सेफ सेक्स के प्रति जागरूक करने के लिए मनाया जाता है. यह वर्ल्ड एड्स डे दुनिया भर में 1 दिसंबर को मनाया जाता है.
प्रधानमंत्री मोदी ने इस दिन को मनाने के लिए यह नायाब तरीका निकाला है और सभी लोगो को आह्वान किया है की वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी सेल्फी विद कंडोम को पोस्ट करें और एड्स, HIV और सेफ सेक्स के प्रति अपनी जागरूकता को दुनिया को दिखाएँ.

modi-selfie-with-condom-funny
सेल्फी विद कंडोम लेते हुए बीजेपी का एक कार्यकर्त्ता खुद ही कंडोम में फंस गया

हालाँकि मोदी सरकार की तरफ से यह स्पष्ट नहीं किया गया है की यह सेल्फी इस्तेमाल किये हुए कंडोम के साथ लेनी है या नए कंडोम के साथ. खैर, अभी वर्ल्ड एड्स डे में काफी समय है तो हो सकता है इस पर स्पष्टीकरण भविष्य में दिया जाये.
इस सेल्फी विद कंडोम प्रोग्राम की देख रख बीजेपी के ज्ञानदेव आहूजा करेंगे जिनकी लोगो के कंडोम गिनने में काफी रूचि है. वे ही इस प्रोग्राम के दौरान पोस्ट होने वाली सेल्फी की गिनती खुद करके सरकार और मीडिया को इसके आंकड़े बताएँगे.

Loading...

Add Comment