World T20 India vs Pakistan – विराट कोहली बने मेन ऑफ दी मेच. लोगो ने अनुष्का शर्मा को दिया धन्यवाद.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.
Share Button

कल के मेच में इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट्स से हरा दिया. इसमे विराट कोहली 55 रन (37 बॉल्स) बना कर बने मेन ऑफ दी मेच. विराट ने अपनी पारी को सचिन तेंदुलकर जो की वहीं स्टेडियम में मौजूद थे, को समर्पित किया.

विराट कोहली के Fans ने इंडिया और विराट की इस बेहतरीन पर्फॉर्मेन्स के लिए अनुष्का शर्मा को धन्यवाद किया. गौरतलब है की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अभी हाल ही में ब्रेक अप हुआ था. जब तक इन दोनो का अफेयर चला, अनुष्का शर्मा अमूमन हर मेच में स्टेडियम में मौजूद रहती थी. लेकिन कल वह मौजूद नहीं थी कारण सपष्ट था विराट और अनुष्का का ब्रेक अप.

virat-kohli-world-t20-india-vs-pakistan
विराट कोहली मेन ऑफ दी मेच बनने के बादअनुष्का शर्मा को Babaji Ka Thullu दिखाते हुए.

लेकिन, लोगो का मानना है यही वजह है की विराट कोहली इतना बेहतरीन खेल पाए. उनका कहना है की औरत ना हो तो आदमी क्या नहीं कर सकता. यह मोदी के बाद अब विराट कोहली ने भी साबित कर दिया है.

आपको याद ही होगा World Cup 2015 का India Vs Australia का सेमी-फाइनल मेच जिसमे विराट कोहली सिर्फ़ 1 रन बना कर आउट हो गये थे. उस समय विराट अनुष्का का प्यार सातवें आसमान पर था सो लिहाजा अनुष्का शर्मा विराट की उस इतिहासिक पारी को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद था. विराट के Fans ने उसकी इतनी बेकार पारी के लिए अनुष्का को ज़िम्मेदार ठहराया था और उसकी बहुत खिल्ली भी उड़ाई गयी थी.

सो अब चूँकि दोनो के ब्रेक अप हो चुका है तो अनुष्का शर्मा कल वहाँ मौजूद नहीं थी. विराट के Fans का यही मानना है की इसी बात की वजह से विराट इतनी बेहतरीन पारी खेल पाए और मेन आफ दी मेच का खिताब जीत पाए.

हमारे रिपोर्टर ने जब विराट से इसके बारे में पूछा, तो वह कातिल मुस्कराहट देते हुए बोले की “Fans भगवान का रूप होते हैं और भगवान झूठ नहीं बोला करते. इतनी सी बात में बहुत बड़ा इशारा करके वह वहाँ से चले गये.”
जब अनुष्का शर्मा से इस बाबत् पूछा गया तो वह गुस्से में आग बाबूला हो गयी और बोली “यह सब बकवास है, मेने पूरा मेच अपने टीवी पर देखा है और विराट की पारी में ऐसा कुछ नही था की उन्हे मेन ऑफ दी मेच बनाया जाए.”

हमारे रिपोर्टर को वहाँ कुछ जलने की बदबू आई और कुछ धुँआ भी उठता देख वह वहाँ से अनुष्का से और कुछ पूछे बिना चलते बने.

Share Button

Did you like the above post? Why Not Share Your Opinion Below.

Add Comment