आम आदमी करेगा टैक्स-आसन – मोदी सरकार अब लगाएगी, योगा टैक्स.


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

देश की मजबूत अर्थवयवस्था को तोड़ कर रख देने वाली मोदी सरकार, नित नए टैक्स लगा कर अपनी जेबें भरने में लगी है. योगा दिवस के नाम पर हज़ारों करोड़ उड़ा देने के बाद, अब उसकी वसूली के लिए, आम आदमी की जेब खाली करेगी. यानि की आम आदमी करेगा टैक्स-आसन.
सुनने में आया है की, मोदी सरकार, योगा दिवस पर खर्च होने वाले करोडो अरबों रूपए की वसूली के लिए नया “योगा टैक्स” लगाने जा रही है.

हालाँकि यह टैक्स कितना होगा, यह अभी तय नहीं है. उम्मीद है, जैसे ही वित्त मंत्रालय, योगा दिवस पर होने वाले खर्चे की पूरी रिपोर्ट तैयार कर लगा, उसके बाद ही योगा टैक्स का प्रतिशत तय किया जायेगा.

modi-sarkar-yoga-tax

Cartoon : Satish Acharya.

जाहिर, से बात है यह टैक्स देश की आम जनता से वसूला जायेगा नाकि देश के अमीर उद्योगपतियों से (अम्बानी, अडानी आदि). भक्तों को यह बात शायद निराशाजनक लगे की उन्हें भी यह टैक्स देना ही होगा.
देश भर के लोगो को योगा के नाम पर बेवकूफ बनाने का धंधा मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद ही शुरू कर दिया था. उन्हें, मालूम था की की इस देश के लोगो को या तो धर्म कर नाम पर लड़वाते रहो या फिर योगा में बिजी कर दो ताकि वे देश के विकास को लेकर कोई सवाल न उठा सकें.अपने चारों और देखिये तो यही हो रहा है.
देशवासियों, मोदी के राज में अपनी जेबें ढीली करना जारी रखें, आखिर मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने की इतनी कीमत तो अदा करनी ही पड़ेगी. 🙂

Loading...

Add Comment