योगा दिवस : हिन्दुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए बताये जायेंगे खास योगासन


Disclaimer: Articles on this website are fake and a work of fiction and not to be taken as genuine or true. इस साइट के लेख काल्पनिक हैं. इनका मकसद केवल मनोरंजन करना, व्यंग्य करना और सिस्टम पर कटाक्ष करना है नाकि किसी की मानहानि करना.

हिन्दुओं को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए प्रेरित करती ढोंगी समाज सेविका साध्वी प्राची इस देश को मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहती हैं (जैसे, देश उसके बाप की जागीर है, जिसको चाहा रख लिए, जिसको चाहा बाहर फेंक दिया). विश्व हिन्दू परिषद, जिससे की साध्वी सम्बन्ध रखती है, उसी परिषद के प्रवीण तोगड़िया भी हिन्दुओ की आबादी को लेकर खासे चिंतित रहते हैं. इतने की उन्होंने, हिन्दुओं मर्दो की मर्दानगी को बढ़ाने के लिए एक दवा भी बना दी है जिसको की वे 500 रुपये का चुना लगा कर हिन्दू मर्दों को लूट रहे हैं (पर, पता नहीं, उन्होंने अब तक यह दवा खुद क्यों नहीं खा कर 25 – 30 बच्चों की फ़ौज क्यों नहीं खड़ी कर दी 🙂 ).

yoga-aasan-hindu-4-children-saadhvi-prachi-ramdev
आज चूँकि इंटरनेशनल योगा दिवस है. तो जिस किसी ने भी ज़िन्दगी में कभी योग नहीं किया, वह भी, आज के दिन बड़े फक्र से एक दिन का योग करके, बेवकूफों की तरह अपनी सेल्फी खिंच कर पोस्ट कर रहा है. पता नहीं, हमारे देश में लोग जन्मजात ही बेवकूफ होते हैं, या फिर, बाद में कोई कोर्स करते हैं. खैर, भगवान् ही मालिक है ऐसे पाखंडी लोगो का.
तो साध्वी प्राची और प्रवीण तोगड़िया ने आज योगा दिवस पर एलान किया है की वे जल्द ही ऐसे योगासन के बारे में बताएँगे जिससे की हिन्दू ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा कर सके. सुना है, इसके बाबत, यह दोनों बेवकूफ महापुरष बाबा रामदेव से संपर्क करके उन्हें कुछ करने के लिए बोलेंगे. जाहिर से बात है, बाबा रामदेव ही हैं, जिन्होंने योगा के नाम पर लूट मचा कर, अरबों खरबों के टर्नओवर वाली पतंजलि को खड़ा किया है.

yoga-day-hindu-population-aasan

साध्वी ने यह इच्छा भी जाहिर की है, हर हिन्दू जो 4 बच्चे पैदा करेगा, उनमे से 1 बच्चा साध्वी प्राची यानि, VHP वाले लेंगे. और 1 बच्चा बाबा रामदेव तथा 1 बच्चा केंद्र की मोदी सरकार को देना होगा.
उम्मीद है, की अगले कुछ ही दिनों में, बाबा रामदेव अपने जादुई पिटारे से कुछ ऐसे सीक्रेट योगासन निकालेंगे की जिससे हिन्दुओं के ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा हो. लेकिन, अगर वे योगासन मुसलमानो ने भी करने शुरू कर दिए, तो फिर तो, साध्वी का मुसलमान मुक्त भारत बनाने का सपना अधूरा ही रह जायेगा. 🙂

Loading...

One thought on “योगा दिवस : हिन्दुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए बताये जायेंगे खास योगासन

Add Comment